दोस्त की बीबी को किया था मैसेज…तुम्हारे होंठ चूमना चाहता हूं…हो गया दुनिया का सबसे महंगा तलाक

दिल्ली. दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon.com के संस्थापक जेफ बेजोस और उनकी पत्नी मैकेंजी बेजोस का तलाक हो गया है. जेफ इस वक्त दुनिया के एक सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल हैं. इन दोनों ने शादी के करीब 25 साल बाद तलाक लिया है.

इस तलाक के कारण जेफ बेजोस को अपनी करीब 137 अरब डॉलर की संपत्ति बांटनी होगी. इसमें से करीब 69 अरब डॉलर की संपती अब उनकी पूर्व पत्नी बन चुकीं मैकेंजी को मिलेगी.

दुनिया के संभवतः इस सबसे महंगे तलाक का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. इस तलाक के कारणों का हर कोई पता लगाने में जुटा है. अमेरिकी टैबलॉयड ने इस बारे में एक रिपोर्ट छापी है. इस अखबार का दावा है कि 54 वर्षीय जेफ एक 49 साल की महिला लॉरेन सैंचेज के साथ डेट कर रहे हैं. लॉरेन सैंचेज एक पूर्व न्यूज एंकर हैं. वह हेलीकॉप्टर पायलट और डांस शो की होस्ट भी हैं. सैंचेज अपने पति से अलग रहती हैं. उनके पति पैट्रिक व्हाइटसेल हॉलीवुड के टैलेंट एजेंट हैं और वह बेजोस के अच्छे दोस्त भी हैं. अरबपति जेफ की ओर से सैंचेज को भेजे गए टैक्स्ट मैसेज हैं. एक मैसेज में जेफ ने लिखा ‘मैं तुमको महसूस करना चाहता हूं, मैं तुम्हें अपनी धड़कन बनाना चाहता हूं. मैं तुम्हें अपनी बांहों में भरना चाहता हूं… मैं तुम्हारे होठों को चूमना चाहता हूं… मैं तुमसे प्यार करता हूं. मैं तुम्हारे प्यार में डूब गया हूं.’

रिपोर्ट के मुताबिक जेफ बेजोस और उनकी पत्नी मैकेंजी बेजोस शादी ने 25 साल बाद तलाक ले लिया. कपल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. 54 साल के जेफ बेजोस और उनकी पत्नी ने ट्विटर पर लिखा, हम अपने जीवन में होने वाले बदलाव के बारे में लोगों को बताना चाहते हैं. हमारा परिवार और हमारे घनिष्ट मित्र जानते हैं कि एक लंबे ट्रायल के बाद हमने तलाक का फैसला लिया है.

हालांकि हम अपनी जिंदगी में दोस्त बने रहेंगे. हम खुद को भाग्यशाली मानते हैं. अगर हमें पता होता कि 25 साल बाद हम फिर से जुदा होंगे तो हम ऐसा बार-बार करेंगे. एक मैरिड कपल के तौर पर हमने शानदार जिंदगी जी और हम अपने उज्जलव भविष्य को लेकर आशान्वित हैं. आगे भी हम एक परिवार और दोस्त की तरह रहेंगे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।