whatsapp

सड़कों में गड्ढों पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, कहा- भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की परतें हट रहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार चाहे जितने भी गड्ढ़े मुक्त सड़क होने दे दावे कर ले, लेकिन आए दिन इन दावों की पोल खुलती नजर आ जाती है. नेता से लेकर अफसर तक इस भ्रष्टाचार पर पलीता लगाते फिरते हैं. हालांकि एक बार फिर प्रदेश की सियासत सड़क पर आ गई है.

इसे भी पढ़ें- BJP सांसद का ‘योग गुरु’ पर जुबानी हमला, बाबा रामदेव को बताया मिलावटखोरों का सम्राट

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सड़कों में गड्ढों पर ट्वीट कर योगी सरकार को जमकर घेरा है. अखिलेश यादव ने कहा कि ”भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की परतें हट रहीं हैं. भ्रष्टाचार के गहरे गड्ढे एक-एक कर उभर रहे हैं. इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने भी एक ट्वीट करते हुए सड़कों को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि ”ये योगी आदित्यनाथ का खोखला विकास मॉडल”.

इसे भी पढ़ें- जयमाला स्टेज पर दूल्हे ने की कुछ ऐसी हरकत कि पानी-पानी हो गई दूल्हन; शादी से किया इनकार, फिर जो हुआ…

गौरतलब है कि साल 2017 में सत्ता में आने के ठीक बाद योगी सरकार ने प्रदेश की सभी सड़कों को 15 जून तक गड्ढा मुक्त करने का दावा किया था. बीते साल 15 नवम्बर को भी ऐसा ही दावा किया गया. हुआ कुछ खास नहीं! अब एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य की सभी सड़कों को 15 नवम्बर तक गड्ढा मुक्त करने का आदेश दिया था, लेकिन जमीनी तस्वीर सरकारी दावों और आदेशों की हकीकत का कोई और ही रूप बयां कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें- Mainpuri By-election: मैनपुरी में गरजे डिप्टी CM केशव मौर्य; बोले- सपा का सूर्य हो रहा अस्त, पार्टी छोड़ छोड़कर भाग रहे लोग

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button