Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

जयपुर: राजस्थान के करौली की रहने वाली  रेखा मीणा ‘लेडी डॉन’ के रूप में सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक की सुर्खियां बनी हुई है. सोशल प्लेटफॉर्म पर रेखा मीणा को खूब सर्च किया जा रहा है. जहां रेखा के गाली वाले वीडियों की भरमार है. एक 19 साल की लड़की जो सरेआम भद्दी- भद्दी गालियां देती हैं और अपने विरोधियों को खुलेआम धमकी देती हैं, उसे कुड़गांव पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

Rekha Meena Karauli Age - 19 years old, name-rekha Meena, fond of  gun-party-superbike, even went to jail, so much so that there is silence |  उम्र-19 साल, नाम-रेखा मीना, तमंचे-पार्टी-सुपरबाइक की शौकीन,

कौन है रेखा

19 साल की रेखा मीणा करौली जिले के नागल लाट गांव की रहने वाली है जिसकी मां का काफी समय पहले निधन हो गया था और पिता मजदूरी का काम करते हैं. दो बार पहले भी जेल जा चुकी रेखा मीणा अपने प्यार के खेल में दो प्रेमियों को ऐसे फंसाती है कि बाद में पहले प्रेमी से दूसरे प्रेमी की ही हत्या करा देती है.

खुल को लेडी डॉन कहलाने की शौकीन रखने वाली रेखा इस शौक को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेकर नामी बदमाशों को गाली देकर भड़काती है. उसके वीडियो इतने गालियों से भरे हैं कि यहां हम आपको दिखा नहीं सकते हैं.

लव ट्रायंगल

रेखा मीणा की प्रेम कहानी का ट्रॉयंगल ऐसा था कि इसमें फंसकर एक गैंगस्टर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. गैंगस्टर अनुराज मीणा और पप्पू मीणा जो कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने कई ऐसी वारदातों को अंजाम दिया कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं.

एक दिन रेखा मीणा की मुलाकात अनुराज से होती है जो रेखा के शहर यानि करौली का ही है। एक बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता है तो यह दोस्ती प्यार में बदल जाती है। इस बीच यहां एंट्री होती है पप्पू मीणा की।

अनुराज ने करवाई मुलाकात

पप्पू मीणा से रेखा की मुलाकात उसका प्रेमी अनुराज ही करवाता है. तीनों ही गैंगस्टर जब मिलते हैं तो अपराध की ही बातें होती हैं. इस बीच रेखा और पप्पू की नजदीकियां बढ़ जाती हैं, जिसकी भनक अनुराज को लग जाती है. इसके बाद अनुराज और रेखा के बीच जमकर लड़ाई भी होती है और रेखा चुपचाप पाला बदलकर फिर अनुराज के साथ मिल जाती है.

इसके बाद रेखा अनुराज को पप्पू के खिलाफ ऐसा भड़काती हैं कि दोनों जानी दुश्मन बन गए। एक दिन दोनों की ऐसी भिडंत होती है कि अनुराज पप्पू के घर पहुंचकर गोली मारकर उसका मर्डर कर देता है.

 

फिलहाल रेखा पुलिस की गिरफ्त में है. उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मंहगी बाइक्स और गाड़ियों की शौकीन रेखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस समय वह भरतपुर की महिला जेल में बंद है.

Rekha Meena Karauli Age - 19 years old, name-rekha Meena, fond of  gun-party-superbike, even went to jail, so much so that there is silence |  उम्र-19 साल, नाम-रेखा मीना, तमंचे-पार्टी-सुपरबाइक की शौकीन,

 

">
Share: