Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक्ट्रेस Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen ने कुछ साल पहले टीवी एक्ट्रेस Charu Asopa से शादी किया था. जिसके बाद कुछ समय में Charu Asopa ने एक बच्ची को जन्म दिया था. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. वहीं, अब खबर आ रही है कि इन Charu और Rajeev ने अपनी राहें अलग करने का फैसला ले लिया है. इस खबर को जानकर सेन परिवार को बुरा झटका लग सकता है.

कानूनी रास्ता अपनाएंगे चारू और राजीव

टीवी सीरियल ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ और ‘मेरे अंगने में’ एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. यूं तो एक्ट्रेस अपने व्लॉग्स के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में Charu Asopa, Rajeev Sen के साथ अपनी शादी-शुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, एक बार फिर से चारू असोपा और राजीव सेन के अलग होने की अटकलें हैं. यहां तक कि कपल से जुड़े करीबी सूत्र ने भी बताया है कि चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में फिर से उतार-चढ़ाव आना शुरू हो गया है और इस बार दोनों इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का भी फैसला कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – Uber ने नए नाम Uber एक्स शेयर के साथ दोबारा शुरू किया कार पूलिंग सेवा, अब मिलेगी इतने प्रतिशत तक की छूट…

खबरों की माने तो Charu Asopa और Rajeev Sen से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कपल के बीच तालमेल बिल्कुल खत्म हो चुका है और यह चीज पहले दिन से ही दोनों के बीच देखने को मिल रही है. हालांकि Charu और Rajeev ने झगड़े और पैचअप के जरिए अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की. परिवार ने भी चारू और राजीव के बीच सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आ रहा है.

इसे भी पढ़ें – राजनीतिक घमासान: 3 विधायक खरीदने निकले थे और गंवा बैठे अपने 40 MLA – देखें Video

चारू ने डिलीट की पति की फोटोज

एक्ट्रेस Charu Asopa और Rajeev Sen के करीबी सूत्र ने आगे बताया कि दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने और इसके लिए कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर लिया है. बता दें कि चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति राजीव सेन की तस्वीरें तक डिलीट कर दी हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने पति को फॉलो भी नहीं करती हैं. हालांकि अभी भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नाम ‘चारू असोपा सेन’ ही लिखा हुआ है.