राहत भरी खबर : कोरोना के 17 मरीज डिस्चार्ज, इलाज के बाद अब तक 100 मरीज पूर्णतः स्वस्थ

रायपुर। एम्स रायपुर तथा माना और बिलासपुर स्थित कोविड अस्पताल में इलाजरत कोविड-19 के 17 मरीजों के ठीक हो जाने के बाद आज डिस्चार्ज कर दिया गया। आज डिस्चार्ज हुए मरीजों को मिलाकर अब तक प्रदेश में कोविड-19 पीड़ित कुल 100 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। एम्स में भर्ती कबीरधाम जिले के पांच, गरियाबंद के तीन और बलौदाबाजार-भाटापारा के दो मरीजों को आज डिस्चार्ज किया गया। माना कोविड अस्पताल में इलाज करा रहे जांजगीर-चांपा जिले के पांच और बिलासपुर कोविड अस्पताल में भर्ती बिलासपुर जिले के दो मरीजों को भी आज डिस्चार्ज किया गया।

Close Button

प्रदेश में अभी कोरोना वायरस संक्रमितों का एम्स, कोविड अस्पताल माना और बिलासपुर तथा अंबिकापुर, रायगढ़, राजनांदगांव व जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज से संबद्ध अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है। इन सभी अस्पतालों में कुशल डॉक्टरों की टीम द्वारा इलाज और नर्सों व अन्य मेडिकल स्टॉफ की गहन देखभाल से अब तक 100 मरीजों को पूर्णतः स्वस्थ करने में सफलता मिली है। इन अस्पतालों में इलाज के बाद बिलासपुर संभाग के 42, दुर्ग संभाग के 33, रायपुर संभाग के 17 और सरगुजा संभाग के आठ मरीज ठीक हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।