मरवाही उपचुनाव जीतने कांग्रेस का चाय-चौपाल, कोटा विधायक रेणु जोगी के प्रतिनिधि ने किया कांग्रेस प्रवेश…

विप्लव गुप्ता, पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल रविवार को पेण्ड्रा पहुंचे. मंत्री ने सेखवा में एक आमसभा को संबोधित किया. इसमें कोटा विधायक डॉ रेणु जोगी के विधायक प्रतिनिधि ओमप्रकाश ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी)  छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

Close Button

बता दें कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया गया है. मरवाही उपचुनाव के लिए वे लगातार जिले का दौरा कर रहे हैं. यहां जिला कांग्रेस द्वारा प्रत्येक गांव में चाय-चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसी कार्यक्रम में शामिल होने प्रभारी मंत्री पहुंचे थे, जिसमें ओमप्रकाश ने कांग्रेस का हाथ थामा.

जयसिंह अग्रवाल ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनोज गुप्ता और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रशांत श्रीवास के बीच कांग्रेस कार्यालय में हुए वाद-विवाद पर कहा कि डॉ चरणदास महंत पूर्व में इस क्षेत्र के सांसद थे. वर्तमान में उनकी पत्नी ज्योत्सना महंत सांसद है. चाय चौपाल पर किन के फोटो लगेंगे इसका निर्धारण भी आला नेताओं ने किया था, इसलिए इस विषय पर बेवजह ही विवाद हुआ है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।