इमोशनल कर देगी लॉकडाउन में पुलिस के सम्मान की ये खबर, जहां निकली पुलिस की गाड़ी, लोगों ने फूल बरसाकर किया स्वागत, पुलिस जिंदाबाद के लगाए नारे…

दिल्ली। देश में लॉकडाउन के दौरान पुलिस हर जगह बेहद शानदार काम कर रही है। ऐसे में लोगों के मन में पुलिस के प्रति अगाध सम्मान पनपा है। यूपी के मेरठ में लोगों ने पुलिस के सम्मान में पुलिसकर्मियों पर फूलों की बारिश कर दी।
दरअसल, देश के कई हिस्सों से खबरें आ रही हैं कि पुलिस पर हमले हो रहे हैं तो वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख कर कोई भी खुशी महसूस करेगा। मेरठ की जनता ने शहर में गश्त पर निकले एसएसपी मेरठ अजय साहनी व उनकी पूरी पुलिस टीम पर करीब 15 मिनट से अधिक तक गुलाब के फूलों की पुष्प वर्षा करते हुए मेरठ पुलिस जिंदाबाद के जोरदार नारे लगाकर उनका स्वागत किया।
शहर के लोगों ने पुलिस के प्रति आभार जताने के लिए ये तरीका खोजा। उन्होंने पुलिस के काम की तारीफ करते हुए कहा कि लॉकडाउन में पुलिस ने बेहद शानदार काम किया है। हम पुलिस के प्रति अपना सम्मान और आभार प्रकट करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। शहर के एसएसपी अजय साहनी भी लोगों के सम्मान से बेहद भावुक दिखे और उन्होंने लोगों को भरपूर सहयोग और मदद का भरोसा दिलाया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।