जब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा धोनी रिटायर, तो उनकी पत्नी साक्षी ने कुछ ऐसे दिया जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क– एम एस धोनी एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो क्रिकेट खेलें या फिर बाहर रहें वो लगातार सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर से एम एस धोनी सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से सुर्खियों में आ गए। जहां एम एस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा।

Close Button

एम एस धोनी रिटायर नाम का ये मैसेज ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, जिसके बाद एम एस धोनी की पत्नी साक्षी ने तुरंत ही सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रहे इस मैसेज को अफवाह बताया, और धोनी के खिलाफ साजिश करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया। इस मैसेज के ट्रेंड करने के बाद साक्षी ने ट्विटर पर लिखा ये अफवाह है, ऐसा लगता है कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर कर दिया है, हालांकि इसके बाद साक्षी ने अपने इस ट्वीट को डिलीट ही कर दिया।

हालांकि धोनी की पत्नी साक्षी के इस मैसेज के बाद उनके फैंस भी एक्टिव हो गए, और धोनी नेवर रिटायर नाम से मैसेज फिर से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

माही के संन्यास को लेकर बोले कोच

धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने धोनी के संन्यास को लेकर कहा कि धोनी उस तरह के इंसान नहीं है जो अपने करीबियों को फोन करेंगे और इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास को लेकर बात करेंगे। उन्होंने कहा जब धोनी को लगने लगेगा कि संन्यास का वक्त आ गया है तो वो सही तरीके से इसकी घोषणा करेंगे। धोनी उस तरह के इंसान नहीं हैं, जो लोगों को फोन करेंगे और कहेंगे कि मैं संन्यास ले रहा हूं, वो जानते हैं कि उन्हें कब क्या करना है, उन्हें जब ये लगने लगेगा कि अब सही समय आ गया है तो वो बीसीसीआई को इसकी जानकारी दे देंगे और बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाएंगे और वो सब चीजें करेंगे जो करनी चाहिए, जैसा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने समय किया था।

गौरतलब है कि इस कोरोना काल की वजह से आईपीएल अनिश्चिक काल के लिए टाल दिया गया है, जिसके बाद धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर फिर से तरह तरह के सवाल खड़े होने लगे, क्योंकि ज्यादातर लोगों को यही उम्मीद थी कि माही आईपीएल में धमाकेदार खेल दिखाकर फिर से टी-20 वर्ल्ड कप में वापसी कर लेंगे, लेकिन जब आईपीएल तय समय में नहीं हो सका, तो फिर लोगों को लगने लगा कि अब माही का क्रिकेट करियर किस ओर जाएगा, क्या माही अब बिना टीम इंडिया में वापसी के ही संन्यास लेंगे या फिर अभी टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे, या अभी टीम इंडिया से वापसी कर लंबे समय तक लिमिटेड ओवर का क्रिकेट खेलेंगे, क्योंकि धोनी ने अबतक एक बार भी अपने आगे के क्रिकेट करियर को लेकर किसी से भी बात नहीं की है और न कहीं कुछ बोला है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।