MP में 16 दबंगों पर चला राजस्व विभाग का हथौड़ा, 44 एकड़ जमीन से हटाया कब्जा

शरद पाठक, छिंदवाड़ा। राजस्व विभाग ने छिंदवाड़ा में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। राजस्व विभाग ने 16 दबंगों पर हथौड़ा चलाते हुए 44 एकड़ भूमि कब्जाधारियों से मुक्त कराया। ये सभी सरकारी जमीन पर कब्जा कर मकान बनाकर रह रहे थे। 44 एकड़ जमीन पर कब्जा कर 298 एकड़ में खेती कर रहे थे।ॉ

इसे भी पढ़ेः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कमलनाथ की पूछी जाति, कांग्रेस बोली- बीजेपी देश को जाति-धर्म में बांट रही


अमरवाड़ा के बम्होरी ग्राम में सरकारी जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर पक्के मकान बना लिया था। साथ ही खेती कई साल से कर रहे थे।
अमरवाड़ा एसडीएम अभिषेक सराफ ने कहा कि ग्रामीण लंबे समय से सरकारी जमीन पर कब्जा की शिकायत कर रहे थे। मंगलवार को राजस्व विभाग और पुलिस विभाग की सयुक्त कार्रवाई करते हुए बनाए गए पक्के मकान को तोड़ दिया।

इसे भी पढ़ेः पेट्रोल पंप पर भाजपा नेता को आया गुस्सा, युवक पर बरसा दिए थप्पड़, वीडियो वायरल
इसके अलावा 298 एकड़ जमीन में खेती का काम कर रहा था । आज एसडीएम अभिषेक सराफ सहित 4 थानों की पुलिस बल सहित कार्रवाई करके निर्माण कार्यों को ध्वस्त कर दिया।

इसे भी पढ़ेः  विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।