whatsapp

Richa Chadha ने ट्रोल होने के बाद डिलीट किया विवादित पोस्ट, सेना के लिए लिखी थीं यह बातें…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को अपने विवादित बयान के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. एक्ट्रेस ने बिना सोचे समझे सेना के जवान को ट्विटर पर एक कमेंट्स कर दिया था, जिसके बाद उनकी जमकर खिंचाई होने लगी और होती भी क्यों न देश के जवान और उसके विश्वास से जुड़ा मामला जो था. इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया. आइए जानें क्या था वह मामला…

Richa Chadha ने गलवान को लेकर किया विवादित ट्वीट किया था. सेना के कमांडर ने पीओके हासिल करने की कही थी बात
दरअसल हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर उपेंद्र द्विवेदी ने बीते दिनों ( 22 नवंबर) को सेना का दम बताते हुए एक बयान जारी किया था, बस वो केंद्र सरकार के आदेश का इंतज़ार कर रहे हैं. अगर पाकिस्तान ने सीजफायर को तोड़ा तो उसे इसका जवाब उसी भाषा में दिया जाएगा. इस दौरान कमांडर द्विवेदी ने पीओके को लेकर भी कहा था कि अगर सरकार अनुमति दे तो वो उसे वापस हासिल करने के लिए तैयार हैं.

इस पर Richa ने बेहद विवादित टिप्पणी करते हुए सेना की क्षमता पर सवाल उठा दिया था. ऋचा ने कहा कि ‘गलवान हाय बोल रहा है.’ उनका इस ट्वीट पर इंटरनेट पर वबाल मचा हुआ है. वहीं अब ऋचा ने अपना ट्वीट हटा लिया है . वहीं उन्होंने अपने ट्वीट पर माफी भी मांग ली है. साथ ही अपने पोस्ट को हटा भी दिया है.

एक्ट्रेस ने ट्वीट पर माफी मांगते हुए लिखा, ‘हालांकि मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं थी. फिर भी मेरे 3 शब्द जो विवादों में खींचे गए, इन्होंने किसी को दुख पहुंचाया हो तो मैं माफी मांगती हूं. और ये भी कहना चाहती हूं कि मेरे शब्दों ने अनजाने में मेरे फौजी भाइयों को दुख पहुंचाया हो, जिसका खुद मेरे नानाजी एक लेफ्टिनेंट कर्नल के तौर पर एक हिस्सा भी रहे हैं… तो मैं माफी मांगती हूं. जिन्हें 1960 में लड़े भारत-चीन युद्ध में पैर में एक गोली लगी. मेरे मामाजी भी एक पैराट्रूपर थे. ये मेरे खून में है.’

उन्होंने लिखा है… ‘एक पूरा परिवार इस दुख को झेलता है जब उनका एक सदस्य देश की सेवा करते हुए शहीद हो जाए या फिर बुरी तरह से घायल हो जाए. जिससे मुझ जैसे लोग बनते हैं और मैं निजी तौर पर जानती हूं कि इससे कैसा लगता है. ये मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है.

पढ़िए ताजातरीन खबरें

इसे भी पढ़ें :

Related Articles

Back to top button