Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। देशभर में आज यानी 26 जनवरी 2022 को देश में अपना 73 वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है. कोरोना की तीसरी लहर की पाबंदियों के बीच लोग उत्साह मना रहा हैं. इसके पहले नेता, मंत्री और उनके चाहने वाले लोगों को बधाई देने के लिए शहर को बैनर और पोस्टर से पाट दिए हैं, लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें 75वां गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी गई है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेल्लारी पहुंचकर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता को दी श्रद्धांजलि, परिवार के लोगों से की मुलाकात

दरअसल, एक तस्वीर सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो को लेकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि मैडम मेयर को पता ही नहीं है कि कौन सा गणतंत्र दिवस मना रहे हैं, तो कोई कह रहा है कि दिखावे की कहानी चल रही है.

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि रिसाली निगम गठन होने के बाद हम 2 साल आगे चल रहे हैं. इधर दूसरे ने लिखा कि चलो रिसाली क्षेत्र 75वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है, जबकि देश 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है.

बड़ी खबरः गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा….सरकारी कर्मचारियों को होगा फायदा, इसका असर आप पर भी होगा

इस तरह से इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर कई कमेंट आ रहे हैं. वैसे ये बैनर रिसाली मेयर शशि सिन्हा द्वारा लगवाया गया है, जिसमें 73वां की जगह 75वां यानी दो साल पहले की बधाई दी जा रही है. इसी लेकर सोशल मीडिया पर मैडम जमकर ट्रोल हो रहीं हैं.

">
Share: