लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहा ये युवा खिलाड़ी, फिर भी इस दिग्गज की है पहली पसंद

स्पोर्ट्स डेस्क- टीम इंडिया इन दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही है जिस पर सबकी नजर है, तो वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट फैंस के साथ ही क्रिकेट के जानकारों की नजर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की बल्लेबाजी पर भी है, साथ ही रिषभ पंत अपने फॉर्म को लेकर लगातार सुर्खियों में भी हैं.

बल्लेबाजी के दौरान उनके शॉट सेलेक्शन को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं.

इधर भले ही रिषभ पंत की आलोचना हर जगह हो रही है, और उनके टीम में ही रखने पर सवाल खड़े हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर आगामी टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए खुद पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की पहली पसंद अभी भी रिषभ पंत ही हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने रिषभ पंत को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ज्यादा से ज्यादा मौके देने की बात कही है. साथ ही कहा है कि अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अब युवाओं पर निवेश करने का समय आ गया है.

सुनील गावस्कर ने कहा है कि अब हमें एम एस धोनी से आगे देखने की जरूरत है, कम से कम मेरी टीम में एम एस धोनी शामिल नहीं हैं, अगर आप टी-20 वर्ल्ड कप के बारे में बात कर रहे हैं तो मैं निश्चित तौर पर रिषभ पंत के बारे में सोचूंगा. साथ ही गावस्कर ने आगे कहा कि अगर रिषभ पंत निराश करते हैं अच्छा नहीं करते हैं तो फिर संजू सैमसन विकल्प होगा.

गौरतलब है कि रिषभ पंत को भारतीय टीम में लगातार मौके मिल रहे हैं, एम एस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से अभी संन्यास नहीं लिया है, लेकिन उन्हें इन दिनों टीम से बाहर रखा जा रहा है, और युवाओं को मौके दिए जा रहे हैं, लेकिन रिषभ पंत वेस्टइंडीज दौरे से ही निराश कर रहे हैं, और अब तो रिषभ पंत की बल्लेबाजी को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। अभी हाल ही में रिषभ पंत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में भी मिले मौके का फायदा नहीं उठा सके और सस्ते में आउट होकर चलते बने.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।