अजीबोगरीब अंदाज में आउट हुए Rishabh Pant, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

IPL 2021. आईपीएल सीजन-14 में रविवार के दूसरा मुकाबला पंजाब किग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पंजाब किंग्‍स को 7 विकेट से हरा दिया. इस तरह अंक तालिका पर नंबर-1 पर पहुंच गई है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान Rishabh Pant ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

Close Button

वहीं इस IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant बड़े ही अजीबोगरीब अंदाज में आउट हुए हैं. ऋषभ पंत के आउट होने का तरीका इतना फनी रहा कि कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएया. ऋषभ पंत के आउट होने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फनी तरीके से आउट हुए ऋषभ पंत

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान 17वें ओवर में पंजाब किंग्स के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन गेंदबाजी कर रहे थे. जैसे ही क्रिस जॉर्डन ने अपने इस ओवर की तीसरी गेंद ऋषभ पंत को डाली, तो शॉट खेलने के दौरान ऋषभ पंत का बल्ला हाथ से छूट गया और गेंद हवा में उछल गई. जिसे पकड़ने में मयंक अग्रवाल ने भी कोई गलती नहीं की.

इसे भी पढ़ें- जानिए आखिर ऐसा क्या हो गया, जो मैच से पहले लोकेश राहुल को अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, मयंक अग्रवाल ने की कप्तानी 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत 11 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हो गए. पंत की पारी में 1 चौका और 1 छक्का शामिल रहा. मयंक अग्रवाल की नाबाद 99 रन की पारी आखिर में शिखर धवन के नाबाद 69 रन के सामने फीकी पड़ गई, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 14 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से हराकर IPL 2021 की प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल किया. मयंक अग्रवाल की पराक्रमी पारी के दम पर पंजाब छह विकेट पर 166 रन बनाने में सफल रहा.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

दिल्ली ने फिर जीता दिल 

दिल्ली ने फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर 167 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर दिल्ली को फिर से अच्छी शुरुआत दिलाई. धवन ने आखिर तक एक छोर संभाले रखा और अपनी पारी में 47 गेंदों का सामना करके छह चौके और दो छक्के लगाए. इससे दिल्ली ने 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 167 रन बनाकर अपनी छठी जीत दर्ज की हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।