Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सिद्धार्थ नगर. यूपी के सिद्धार्थ नगर जिले के नौगढ़-बंसी मार्ग पर शनिवार देर रात को एक बोलेरो कार के खड़े ट्रेलर से घुस जाने से आठ बारातियों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार सभी यात्री एक शादी की पार्टी का हिस्सा थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने परिजनों को मुआवजे की भी घोषणा की है.

मोदी ने ट्विटर पर कहा कि उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना बहुत दर्दनाक है. मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ हैं. भगवान उन्हें इस अपार नुकसान को सहने की शक्ति दे. इसके साथ ही मैं सभी घायलों की तेजी से ठीक होने की कामना करता हूं. मोदी ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की, साथ ही इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों में से प्रत्येक को 50,000 रुपए दिए जाएंगे.

हादसा उस समय हुआ जब नौगढ़-बंसी मार्ग पर तड़के करीब तीन बजे एक एसयूवी खड़ी ट्रेलर से जा टकराई. एसयूवी में सवार सभी यात्री एक शादी से लौट रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यात्री महला गांव में एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी चालक सो गया और वाहन ट्रेलर से जा टकराया. सूत्रों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसयूवी लोहे के ढेर में तब्दील हो गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य में मदद की. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.