Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सुल्तानपुर. एक अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे में ई-रिक्शा में सवार एक महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. दरअसल, प्रयाग-अयोध्या बाईपास पर ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंद दिया. सभी परिवार की एक अंतेष्टि में शामिल होने को घर से निकले थे. एक साथ पांच मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

यह दुर्घटना कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई. हादसे के बाद हाइवे में घंटों जाम लगा रहा. शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में रिक्शा चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी एक ही गांव के है. इसकी सूचना गांव पहुंची मातम का माहौल है. जानकारी के मुताबिक नकराही गांव निवासी रघुवीर के परिवार की जानकी देवी की ससुराल गोसाईं गंज थाने के हयात नगर में थी. उनकी आकस्मिक मृत्यु हो गई.

इसे भी पढ़ें – Road Accident: दो बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

परिवारजन ई- रिक्शा से अंतयेष्टि में शामिल होने जा रहे थे. रास्ते में ही वह हादसे का शिकार हो गए. नकराही गांव के रघुवीर व इनकी पत्नी निर्मला देवी, सुरेश कुमार, फूलकली, राजेन्द्र कुमार के रूप में की हुई है. अमरावती, हरीश व एक अन्य घायल हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक