शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में 5 मार्च से दिखेगी सचिन-सहवाग की जोड़ी, बांग्लादेश के साथ भारत का पहला मैच, बुक माई शो में कर सकते हैं टिकट की बुकिंग

रायपुर। नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा में 5 मार्च से चौके छक्के का रोमांच देखने को मिलेगा. 65 हजार दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच खेले जाएंगे. स्टेडियम में लीग मैच के साथ सेमीफाइनल व फाइनल मैच भी खेले जाएंगे. टूर्नामेंट में 6 टीम हिस्सा लेंगी. जिनमें श्रीलंका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका की टीम शामिल हैं. बता दें कि इस टूर्नामेंट के लिए आस्ट्रेलिया ने भी अपना नाम दर्ज कराया था, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते अपना नाम वापस ले लिया.

Close Button

टिकट बुकिंग के लिए यहां क्लिक करे- 

https://in.bookmyshow.com/explore/sports-raipur

बुक माई शो में खरीद सकेंगे ऑनलाइन टिकट

विदेशी खिलाड़ी रायपुर में 26 फरवरी से पहुंचेंगे. मैच देखने के लिए दर्शक बुक माई शो से टिकट आनलाइन खरीद सकते हैं. टिकट की दर भारतीय व विदेशी टीम के लिए अलग-अलग है. भारत के मैच के टिकट 5 सौ रुपए से शुरू होंगे. वहीं अन्य टीम की टिकट सौ रुपए से होगी. सीरीज का फाइनल मैच 21 मार्च को खेला जाएगा.

इसे भी पढ़े-मजदूरों को खुदाई के दौरान मिला हीरा, चमक गई किस्मत, नीलामी के बाद होंगे मालामाल 

भारत के ये दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे मैच

भारतीय टीम की तरफ से सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, नमन ओझा, इरफान पठान, जहीर खान, प्रज्ञान ओझा, मुनाफ पटेल, मनप्रीत गोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे. भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 मार्च को बांग्लादेश के साथ खेलेगी.

इसे भी पढ़े-कॉमेडियन कपिल शर्मा यहां दिखे व्हीलचेयर पर, फैंस पूछ रहे क्या हुआ? ये दिया जवाब

विदेश के दिग्गज खिलाड़ी

वहीं वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा, श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान, मुथैया मुरलीधरन के साथ क्रिकेट खेलेंगे. इसके अलावा पांच देशों के कई और पूर्व दिग्गज इस वार्षिक टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट में जादू बिखेरेंगे.

इसे भी पढ़े- राजधानी में होने वाले रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के लिए पुलिस की तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था, आईपीएस-एएसपी, डीएसपी सहित लगाई गई इनकी ड्यूटी, देखिए पूरी सूची…

बबल जोन घोषित

स्टेडियम को प्रतिदिन सेनेटाइज किया जाएगा. खिलाड़ियों एवं अंपायर आदि के लिए मेफेयर होटल एवं लेक रिसॉर्ट में ठहरने की व्यवस्था की गई है. जिला प्रशासन ने इसे बायो बबल जोन घोषित कर इसे प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।