Rohanpreet Singh और Jasmin Bhasin का नया गाना ‘पीने लगे हो’ रिलीज, नेहा कक्कड़ ने किया है निर्देशन …

मुंबई. मेलोडी क्वीन नेहा कक्कड़ ने अपने पति Rohanpreet Singh के सॉन्ग पीने लगे हो को डायरेक्ट किया है. नेहा अपने पति के लिए निर्देशक की भूमिका में नजर आईं हैं. हाल ही में इस रूहानी गाने को रिलीज कर दिया गया. नेहा कक्कड़ के निर्देशन में बने इस म्यूज़िक वीडियो में Rohanpreet Singh और बिग बोस 14 की जानी-मानी कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत इस गाने को रजत नागपाल द्वारा कंपोज और किरत गिल द्वारा लिखा गया है. ‘पीने लगे हो’ यह गाना दिल को छू जाने वाला एक हार्ट ब्रेकिंग सॉन्ग है. नेहा से शादी करने के बाद बतौर सोलो सिंगर रोहनप्रीत का यह पहला गाना है.

इससे पहले Rohanpreet Singh ने नेहु दा व्याह, खड तैनू मैं दस्सा और एक्स कॉलिंग जैसे चार्टबस्टर्स गानों को अपनी आवाज दिया है. जैस्मिन और रोहनप्रीत की इस प्यारी जोडी को पीने लगे हो गाने में अलग-अलग क्षमताओं में सहयोग करते देखा गया है. इस गाने के फर्स्ट लुक और टीजर को देखने के बाद बने उत्साह के बीच इसे रिलीज किया गया है.

इसे भी पढ़ें – HBD Mouni Roy : टीवी और बॉलीवुड में जमाया अपना जादु, शुरुआत से अब तक हुआ इतना चैंजेस, देखिए फोटोज …

नेहा कक्कड़ ने क्या कहा

इस गाने के लिए गायिका से निर्देशक बनीं नेहा कक्कड़ का मानना है, “संगीत से आजीविका कमाने का सबसे बड़ा रोमांच यह है कि आप इससे बहुत कुछ सीखते हैं. पीने लगे हो के जरिए मुझे कैमरे के पीछे से एक गीत का नेतृत्व करने का अवसर मिला है, जो बहुत ही चुनौतिपूर्ण और रोमांचकारी था. मैं इस बदलाव को अपने नजरिए से संजो कर रखूंगी और Rohanpreet Singh के साथ एक अलग भूमिका में काम करके मुझे बेहद खुशी हो रही है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला.”

रोहनप्रीत सिंह ने कही ये बात

सिंगर Rohanpreet Singh का कहना है कि, “मैं श्रोताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अब तक मेरे और नेहा द्वारा गाए गए गानों पर असीम प्रेम बरसाया है. पीने लगे हो मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद यह मेरा पहला सोलो सॉन्ग है साथ ही नेहा इस गाने से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं. मैं यही दुआ करता हूं की हमारे द्वारा किए गए हर प्रथम कार्य को हमेशा की तरह असीम प्रेम मिले. मैं लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

इसे भी पढ़ें – खतरनाक फॉर्म में हैं टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, IPL में टीम को जिताया हारा हुआ मैच …

जैस्मीन भसीन ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैस्मीन भसीन ने कहा, “मुझे पीने लगे हो इस गाने के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है. यह एक ऐसा गाना है जिसे आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे. गाने के पोस्टर और टीजर ने इस गाने के लिए लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर बहुत से लोग मुझसे गाने के बारे में पूछ रहे हैं, मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना आज दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।