इस दिग्गज ने बताया टी-20 में बेस्ट सलामी बल्लेबाज की जोड़ी, रोहित के साथ इस स्टार को चुना  

स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेट की दुनिया में रोहित शर्मा ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है, और उनकी बल्लेबाजी का लोहा क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गज भी मान चुके हैं।

वर्तमान में रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर के उपकप्तान हैं, क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करते हैं।

और टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए कई अहम पारियां खेल चुके हैं, कई बड़े रिकॉर्ड भी कायम कर चुके हैं।

ऐसे में रोहित शर्मा की डिमांड भी बहुत ज्यादा है, टी-20 क्रिकेट में तो रोहित का जवाब ही नहीं है उनकी अटैकिंग बल्लेबाजी, उनके लंबे लंबे शॉट्स लगाने की काबिलियत ने उन्हें टी-20 का सुपर स्टार बना दिया है। और रोहित ने इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट में कई ऐसे रिकॉर्ड भी कायम कर लिए हैं जो उन्हें बड़ा स्टार बनाता है।

दिग्गज  कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर टॉम मूडी से जब ट्विटर पर सवाल किया गया है कि टी-20 में वो किन दो बल्लेबाजों को पारी की शुरुआत करने उतारेंगे।

इस पर टॉम मूडी ने कहा इसे चुनना थोड़ी टफ है लेकिन मैं डेविड वार्नर और रोहित शर्मा को ही अपना ओपनिंग बल्लेबाज चुनने में खुशी होगी।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा टीम इंडिया से पारी की शुरुआत करते हैं, और डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया से पारी की शुरुआत करते हैं, और दोनों ही बल्लेबाज काफी अटैकिंग बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।