धोनी को लेकर टीम इंडिया के इस क्रिकेट स्टार ने कही है बड़ी बात

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत तो 12 जनवरी से हो रही है, सीरीज का पहला मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा।टेस्ट सीरीज के बाद अब टीम इंडिया से वनडे टीम के और भी खिलाड़ी शामिल हो गए हैं। जिसमें पूर्व कप्तान एम एस धोनी भी हैं।

एम एस धोनी टीम इंडिया के सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं, और इन पर सबकी नजर रहती है।एम एस धोनी को लेकर अब रोहित शर्मा  ने भी बड़ी बात कही है, और साथ ही ये भी बताया कि आखिर क्यों एम एस धोनी टीम इंडिया के लिए खास हैं। 

धोनी को लेकर बोले रोहित शर्मा

पूर्व कप्तान एम एस धोनी को लेकर उप कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आगामी वर्ल्ड कप में माही अहम भूमिका अदा करेंगे। रोहित ने कहा धोनी के पास मैच फिनिश करने की काबिलियत तो है ही साथ ही सबसे बड़ी बात उनके टीम में रहने मात्र से ही टीम में सुकून का अहसास होता है, खासकर युवाओं को और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में इस तरह के खिलाड़ी की बहुत जरूरत होती है।

रोहित ने आगे कहा कि पिछले कई साल से ये देखने को मिला है कि ड्रेसिंग रूम में और मैदान पर धोनी की मौजूदगी टीम में शांति का अहसास कराता है इसके अलावा थोड़ी बहुत मदद कप्तान की भी हो जाती है। क्योंकि वो स्टंप के पीछे खड़े होते हैं। वो एक सफल कप्तान हैं, उनकी कप्तानी में टीम कई इतिहास रच चुकी है ऐसे खिलाड़ी का टीम में रहना ही काफी सपोर्टिंग होता है।

उनकी बल्लेबाजी को लेकर रोहित ने कहा कि लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी करना, हमें टारगेट के करीब पहुंचाना, उनकी फिनिशिंग काफी अहम है, उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हमें कई मैच जितवाए हैं, और अब भी वो लोअर ऑर्डर पर कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।