Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

इस समय टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में अपने सभी मुकाबले खेल रही हैं. आज यानी 23 जून 2022 को रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर लिया हैं. 15 साल पहले रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ 23 जून 2007 को वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. मौजूदा समय में रोहित शर्मा को लोग हिटमैन के नाम से भी जानते हैं.

रोहित की लाइफ में एक समय ऐसा था जब वे टीम से बाहर हो गए थे, लेकिन अब उनको बाहर करना किसी के बस की बात नहीं हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे करने को लेकर लिखा है कि उनकी फेवरिट जर्सी (नीली) में 15 साल पूरे हो गए हैं.

इसे भी पढ़ें – Uber ने नए नाम Uber एक्स शेयर के साथ दोबारा शुरू किया कार पूलिंग सेवा, अब मिलेगी इतने प्रतिशत तक की छूट…

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा कि “सभी को नमस्कार, भारत के लिए पदार्पण करने के बाद से आज मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 15 साल पूरे कर रहा हूं. यह एक ऐसी यात्रा रही है, जिसे निश्चित रूप से मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा.”

हिटमैन ने आगे लिखा कि “मैं बस उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन लोगों के लिए विशेष धन्यवाद, जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं. सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों का टीम के लिए प्यार और समर्थन ही हमें उन बाधाओं से पार दिलाता है, जिनका सामना हम सभी अनिवार्य रूप से करते हैं. आपको धन्यवाद.”

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर साथ नजर आएंगे Deepika Padukone और Shahrukh khan, पठान के बाद इस फिल्म में बिखेरेंगे अपना जलवा …

बता दें कि वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे बड़ा निजी स्कोर (264) बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड रोहित शर्मा के नाम है, जबकि इसी फॉर्मेट में 3 शतक जड़ने वाले वे दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज एक से ज्यादा दोहरा शतक वनडे क्रिकेट में नहीं जड़ पाया है. इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा के नाम सबसे ज्यादा शतक ठोकने का रिकॉर्ड दर्ज है.