Sushmita Sen से ब्रेकअप के बाद Rohman Shawl ने किया खुलासा, कहा- दुख है, दर्द है और …

मुंबई. एक्ट्रेस Sushmita Sen का उनके बॉयफ्रेंड Rohman Shawl के साथ हाल ही में ब्रेकअप हो गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी. रिश्ता खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे के दोस्त हैं. वहीं, अब Rohman Shawl ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने बताया कि जिंदगी से उन्हें क्या सबक मिला है.

जिंदगी से क्या सबक सीखा?

इस सेशन के दौरान एक यूजर ने Rohman Shawl से पूछा कि आपने इस कोविड से और ठीक होने के बाद जीवन के बारे में क्या सीखा? उन्होंने जवाब देते हुए कहा, सबसे बड़ा सबक यह मिला कि समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो अगर आप में इच्छाशक्ति है तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं. दुख है, दर्द है और ये बना रहता है. बस हमेशा ये याद रखिए आखिर में आपको ही इसका फायदा मिलेगा.

Sushmita Sen Sushmita Sen Sushmita Sen

इसे भी पढ़ें – IPL 2022: 13 साल बाद इस देश में खेला जाएगा आईपीएल का अगला सीजन! प्रशंसकों के रोमांच में होगा इजाफा, जानिए बड़ी वजह … 

डेब्यू प्रोजेक्ट का किया ऐलान

बता दें कि Rohman Shawl से उनकी स्ट्रेंथ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सच ये है कि मैं खुद से झूठ नहीं बोलता हूं. आप सभी की जरूरत है. कभी-कभी खास तरह से जादू की झप्पी काम कर जाती है. इसके साथ ही रोहमन ने ये भी हिंट दिया कि वह बहुत जल्द अपने डेब्यू प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगे. एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शुक्र है कि कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया था. इसका अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर चल रहा है. जल्द ही आप सभी को बताऊंगा.

इसे भी पढ़ें – जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरी तरह’ रिलीज, हिमांश और हेली की केमेस्ट्री ने जीता सबका दिल … 

जिंदगी और मौत निश्चित सत्य है

आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने Rohman Shawl से पूछा, इस कोविड के समय आपका इमोशनल अनुभव क्या था क्या कभी आपको लगा कि मैं मर सकता हूं? उन्होंने जवाब दिया, जिंदगी और मौत का एक निश्चित सत्य है. इसलिए इस तरह के विचार को लेकर मैं बहुत सहज हूं. असल में मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा. मैं बस मानसिक तौर से मजबूत बना रहा.

गौरतलब है कि Sushmita Sen ने बॉयफ्रेंड Rohman Shawl के साथ ब्रेकअप का ऐलान करते हुए पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, हमने दोस्ती से शुरुआत की और हमेशा दोस्त बने रहेंगे. रिश्ता खत्म हो चुका है लेकिन प्यार हमेशा रहेगा. सुष्मिता के इस पोस्ट के बाद कपल के फैंस का दिल टूट गया था. हालांकि, अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि दोनों ने ब्रेकअप क्यों कर लिया.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!