वाह फेसबुक: 12 साल पहले मां-बाप से बिछड़ी लड़की को परिवार से मिला दिया…

दिल्ली. सोशल मीडिया की दुनिया भी कब क्या कर दे. कुछ कहा नहीं जा सकता है. कहीं सोशल मीडिया से सरकारें हिल जाती हैं तो कहां इसी सोशल मीडिया से बवाल हो जाता है तो कहीं यही सोशल मीडिया लोगों के चेहरे पर खुशी ले आता है.

Close Button

दरअसल एक लड़की 12 साल पहले अपने परिवार से बिछड़ गई थी. आज 12 साल बाद फेसबुक की मदद से लड़की अपने परिवार के पास वापस पहुंच गई. विजयवाड़ा के वामसी कृष्णा के यहां काम करने के लिए भवानी नाम की लड़की आई. लड़की ने उन्हें बताया कि वह चार साल की उम्र में विजयनगर जिले में रहने वाले अपने माता पिता से बिछड़ गई थी जिसके बाद उसे एक महिला ने गोद ले लिया था. तबसे वह उसी महिला के साथ रह रही थी.

इसके बाद वामसी कृष्णा ने फेसबुक पर भवानी के परिजनों को खोजने की कोशिश शुरु की. जिसके बाद उन्हें भवानी का भाई फेसबुक पर मिल गया. उन्होंने फेसबुक पर कई लोगों को मैसेज भेजकर लड़की के परिवार के बारे में जानकारी मांगी. जिसमें आखिरकार उन्हें सफलता मिली और भवानी को उसके माता-पिता मिल गए. लोग इसे सोशल मीडिया की ताकत बता रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।