Only 2490 रु खर्च कर घर लाइए Royal Enfield, वो भी बिना Down Payment

अगर आप इस फेस्टिव सीजन Royal Enfield बाइक को घर लाना चाहते हैं तो सस्ते में ऐसा किया जा सकता है. कंपनी बिना किसी डाउन पेमेंट Royal Enfield बाइक को खरीदने का मौका दे रही है. कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, कस्टमर 2490 रुपये प्रतिमाह की शुरुआती EMI पर Royal Enfield बाइक घर ला सकते हैं.

यह EMI प्रति लाख रुपये पर 4 साल की लोन अवधि के आधार पर कैलकुलेट की गई है. इसके अलावा पुरानी बाइक के एक्सचेंज पर भी आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं. पुराने टू-व्हीलर को एक्सचेंज करने पर उसकी अनुमानित वैल्यू डाउन पेमेंट के तौर पर इस्तेमाल की जा सकती है.

रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट पर मौजूद फाइनेंस स्कीम में 350 सीसी, 500 सीसी व हिमालयन और 650 सीसी बाइक्स के लिए ईएमआई की जानकारी मौजूद है. इसके तहत ईएमआई प्रति 10000 रुपये पर 5 साल की लोन अवधि के आधार पर कैलकुलेट की गई है. साथ में ब्याज दर भी मौजूद है.

1.12 लाख रु की है सबसे सस्ती बुलेट

रॉयल एनफील्ड ने कुछ वक्त पहले ही बाजार में अपनी सबसे सस्ती बुलेट को लांच किया है. इसे दो वेरिएंट Bullet 350X और (किक-स्टार्ट) और Bullet 350X ES (सेल्फ-स्टार्ट) में पेश किया गया है. इन दोनों वेरिएंट्स की एक्स शोरूम कीमत क्रमश: 1.12 लाख और 1.21 लाख रुपये और ऑन रोड कीमत क्रमश: 1.29 लाख और 1.45 लाख रुपये है.

सबसे सस्ती बुलेट इंजन बुलेट 350 वाला ही है. यानी बाइक में 346 सीसी, सिंगल सिलिंडर, एयरकूल्ड इंजन है, जो 19.8 एचपी पावर और 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. साथ में 5 स्पीड गियरबॉक्स है. सेफ्टी की बात करें तो बुलेट 350X में सिंगल चैनल ABS दिया गया है. यह सिस्टम बाइक के केवल फ्रंट व्हील्स पर काम करता है. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350X तीन रंगों सिल्वर, ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगी. वहीं 350X ES ब्लू, रेड और ब्लैक रंग में आएगी.

Royal Enfield जल्द ही बाजार में अपनी मशहूर क्रूजर बाइक Thunderbird 350 के सस्ते वैरिएंट को लांच करने की योजना बना रही है. बीते कुछ महीनों में कंपनी की बिक्री में भारी गिरावट देखने को मिली है, शायद यही कारण है कि कंपनी बाजार में कम कीमत की बाइक्स को उतार रही है.

ये खबर जरूर पढ़े

नुसरत की बिकिनी फोटोज ने बढ़ाया टेम्परेचर, देखें Hot तस्वीरें

OMG! देसी गर्ल Priyanka Chopra को किसने खिलाई इतनी मिर्ची की रोने लगी प्रियंका

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।