Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. भारत की अब तक तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म RRR हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 4K पिक्चर क्वालिटी में अब आपके घर पर ही उपलब्ध होगी. आधिकारिक बयान में शुक्रवार को कहा गया कि ओटीटी रिलीज को लेकर सोशल मीडिया पर तीव्र अटकलों के बाद, एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म – जी5 पर 20 मई को रिलीज हो रही है.

हालांकि सभी वर्जन दोनों प्लेटफॉर्म पर एक साथ लॉन्च नहीं होने वाले हैं। RRR हिंदी डब भाषा में 20 मई को BookMyShow Stream पर लॉन्च होगी। जबकि असली तेलुगु भाषा वर्जन तमिल, मलयालम और कन्नड़ डब के साथ 20 मई को Zee5 पर लॉन्च किया जाएगा. वहीं 2 जून को BookMyShow Stream पर RRR सभी 5 भाषाओं में उपलब्ध होगी। मगर अभी तक Zee5 ने RRR हिंदी डब भाषा की लॉन्च तारीख का ऐलान नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

इसकी जानकारी जी 5 के सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की गई. एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर 25 मार्च को रिलीज हुई थी, दुनिया भर में रिलीज होने के 16 दिनों के भीतर, 1,000 करोड़ रुपये के प्रतिष्ठित क्लब में शामिल हो गई थी. उद्योग पर नजर रखने वालों के अनुसार, यह अब तक की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है.

राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत, ‘आरआरआर’ दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती एक काल्पनिक अवधि का ड्रामा है. फिल्म को दुनिया भर से अपने सराहनीय प्रदर्शन, शानदार सिनेमाई पैमाने, एक्शन और ड्रामा के लिए सराहना मिली है. एस.एस. राजामौली की यह फिल्म, राजामौली की अपनी पीरियड ड्रामा बाहुबली 2: द कन्क्लूजन और आमिर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल के बाद तीसरी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

RRR और Gangubai Kathiwadi जैसी फिल्म्स के BookMyShow स्ट्रीम में आने के साथ ऐसा लग रहा है कि बड़े स्तर पर प्रमुख भारतीय स्टूडियो और निर्माता इस कैटेगरी का इस्तेमाल करेंगे. BookMyShow Stream पर RRR के लिए प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. आप इसे 899 रुपये में खरीद सकते हैं. या फिर आप इसे 349 रुपये में रेंट पर लेने का भी चयन कर सकते हैं.

">
Share: