प्रदेश में कानून का राज, कोई रंगदारी नहीं मांग सकता, होगी कड़ी कार्रवाई- सीएम भूपेश बघेल

मनोज यादव, कोरबा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को रंगदारी टैक्स वसूली पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज रहेगा. रंगदारी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि मुख्यमंत्री कोरबा दौरे पर थे. इस दौरान मीडिया ने सवाल किया कि कोरबा में कंपनी रंगदारी टैक्स के चलते काम छोड़कर जा रहे हैं. भूपेश बघेल ने कहा कि यहां कानून व्यवस्था का राज है. कोई रंगदारी नहीं कर सकता. नेताओं के नाम से पैसे मांगने का आडियो जारी होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

डीएमएफ की बैठक को लेकर भूपेश बघेल ने बताया कि अगले शाम तक सूची जारी हो जाएगा. जानकारी के मुताबिक, पिछली बैठक में मंत्री जयसिंह अग्रवाल के विरोध के बाद एक भी प्रस्ताव पारित नहीं हुआ था.

नगरीय निकाय चुनाव का फैसला उप समिति करेगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे जिला पंचायत, जनपद पंचायत के चुनाव होते है उसी पर नगरीय निकाय के चुनाव होंगे. इसके लिए मंत्री मंडलीय उपसमिति गठित कर दिया गया है. जिसमें मंत्री रविंद्र चौबे, मंत्री मोहम्मद अकबर व मंत्री शिवडहरिया को शामिल किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।