कोरोनाः इलाज करते वक्त लग रही थी गर्मी, फिर नर्स ने सिर्फ अंडरगारमेंट्स के साथ पहनी PPE किट

नई दिल्ली. एक नर्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर के वायरल होने के पीछे की वजह भी बेहद अटपटी है. दरअसल कोरोना मरीजों का इलाज करते वक्त पीपीई किट पहनना अनिवार्य होता है. जिससे इलाज करने वाले स्वास्थ्य कर्मी संक्रमण की चपेट में न आए. इसलिए एक रूसी नर्स ने अपने कपड़े उतारकर केवल अंडरगारमेंट्स में पीपीई किट पहनकर मरीजों का इलाज शुरू किया और उसकी ये तस्वीरें पूरी दुनिया में अब तेजी से वायरल हो रही है.

राहुल गांधी ने समझा मजदूरों का दर्द, देखे बातचीत का पूरा Video

यहां देखे पूरा वीडियो

तस्वीरों के वायरल होने के बाद रूसी क्षेत्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दी. मंत्रालय ने कहा कि नर्स ने यूनिफार्म के नियमों को तोड़ा है इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ये नर्स मास्को से 100 मील की दूरी पर स्थित टूला के रीजनल क्लिनिकल हॉस्पिटल में पदस्थ है. उक्त नर्स का नाम नाडिया बताया जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया में कई लोगों ने नर्स का सपोर्ट भी किया, वहीं कई ने आलोचना भी करनी शुरू कर दी है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।