आप जानते है सचिन पायलट की शादी किससे हुई ? कमाई भी है उनकी सचिन से डबल

रायपुर. कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले के बाद अब राष्ट्रीय सुर्खियों में है. सचिन पायलट पिछले 5 दिनों से बगावती रुख अख्तियार किया हुआ है, जिसके चलते सचिन पायलट के खिलाफ कांग्रेस ने एक्शन भी ले लिया है.

  सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से कांग्रेस हटा दिया, जिसके बाद से ही अटकलें तेज हो गई कि वह जल्द ही बीजेपी पार्टी का दामन थाम सकता है लेकिन इन सबके बीच अब सचिन पायलट के साथ उनकी पत्नी सारा पायलट भी सुर्खियों में आ गई है. सचिन और सारा की लवस्टोरी सुर्खियों में बनी है तो साथ ही इस बीच ये रिपोर्ट भी आई है कि सारा पायलट अपने पति से ज्यादा कमाती है.

2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट ने एक एफिडेविट पेश किया था, इस एफिडेविट में सचिन पायलट ने अपनी पत्नी की सपंत्ती को ज्यादा बताया था. SARA इस दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति महज 10 लाख बताई थी और सारा की संपत्ति को 5 करोड़ घोषित किया थी. बता दें कि सारा पायलट सोशल वर्क के जरिए हर साल 20 लाख रुपये से ज्यादा कमाती है. इतना ही नहीं, सारा एक प्रोफेशल योगा इंस्ट्रक्टर है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।