सारा को कार्तिक का ‘लाइक’: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने पोस्ट की मुस्कान बिखेरती तस्वीर, अपनी ओर खींच ली चॉकलेटी बॉय की निगाहें

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वह बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और खूबसूरत मुस्कान बिखेर रही हैं.

 

इस तस्वीर ने बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन और सिंगर अरमान मलिक की निगाहें खींच लीं. जिन्होंने तस्वीर को ‘लाइक’ किया है. सारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन के तौर पर लिखा है कि “ऑल स्माइल्स इन द सिटी.” इस तस्वीर पर मंगलवार दोपहर तक फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 348,000 लाइक्स और 1,927 कमेंट्स आ चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सचिन तेंदुलकर का परिवार मुंबई में रहता है और सारा तेंदुलकर लंदन में है. वो वर्तमान में लंदन के एक कॉलेज में मेडिसिन की पढ़ाई कर रही है. उन्होंने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है. वह इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय हैं. इस समय उनके 14 लाख फॉलोवर हैं.

Mahi ने फिर जीता फैंस का दिल: टीम इंडिया में मेंटर बनने के लिए MS Dhoni एक भी रुपए नहीं लेंगे फीस 

बता दें कि बीच में अफवाहें फैलीं थी कि सारा क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं. हालांकि दोनों ने न तो इन अफवाहों की पुष्टि की है और न ही खंडन किया है.

बदजुबान और ‘गुंडा’ पार्षद: BJP पार्षद ने की बच्चों की बेरहमी से पिटाई, मां-बाप से की अभद्रता, कहा- दोबारा दिखा तो तोड़ दूंगा टांग 

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।