सागर धनखड़ हत्या मामला : क्राइम ब्रांच ने Sushil Kumar के एक और करीबी को किया गिरफ्तार…

दिल्ली. क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को सागर धनखड़ हत्या मामले में  10 वें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पहलवान सुशील कुमार का एक और करीबी गिरफ्तार हो गया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अनिरुद्ध बताया जा रहा है. अनिरुद्ध भी एक युवा पहलवान है.

Close Button

दिल्ली की एक कोर्ट ने बीते 2 जून को Chhatrasal Stadium में हुई रेसलर सागर धनखड़ की हत्या के मामले में ओलंपिक मेडल विजेता Sushil Kumar को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

इसे भी पढ़ें- OMG! वैक्सीन लेने के बाद से ही शरीर पर चिपक रहा है स्टील के बर्तन, देखें VIDEO

बता दें कि रेसलर सुशील कुमार पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और किडनैपिंग का आरोप लगा हुआ है. जिसके बाद पहलवान सुशील कुमार को 23 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने सुशील कुमार को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में 4 दिन और बढ़ा दिया गया था.

दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया कि सुशील कुमार का गैंगस्टर नीरज बवाना और काला झटहेड़ी से संपर्क था. सुशील कुमार काला झटहेड़ी और नीरज बवाना को कथित रूप से लोगों की हैसियत और उनके कामकाज के बारे में जानकारी देता था.

पुलिस के मुताबिक, साल 2018 में सुशील कुमार और गैंगस्टर्स का गठजोड़ हुआ था. लेकिन रेसलर सागर धनखड़ की हत्या के वक्त सुशील कुमार ने नीरज बवाना और असौड़ा गैंग के साथ मिलकर काला झटहेड़ी के भतीजे सोनू को भी पीटा था. जिसके बाद से काला झटहेड़ी गैंग और सुशील कुमार के बीच के दरार आ गई थी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।