सड़क दुर्घटना में घायल सहदेव हुए स्वस्थ, अस्पताल से डिस्चार्ज करने की तैयारी…

उपचार का पूरा खर्च उठाएगा बालाजी अस्पताल प्रबंधन

रायपुर। सड़क दुर्घटना में घायल ‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो की स्थिति में अब काफी सुधार है. राजधानी के निजी अस्पताल में 10 दिन बिताने के बाद उसके बेहतर स्वास्थ्य को देखते हुए डिस्चार्ज करने की तैयारी है.

बता दें कि सुकमा के शबरी नगर में 28 दिसंबर को सड़क हादसे में सहदेव दिरदो के सिर पर गंभीर चोट लगी थी. सुकमा में न्यूरोलॉजिस्ट नहीं होने की वजह से घायल दिरदो को उपचार के लिए जगदलपुर के डिमरापाल अस्पताल लाया गया था. सहदेव के दुर्घटना में घायल होने की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को बेहतर उपचार के निर्देश दिए थे, जिस पर जगदलपुर से रायपुर के निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.

रायपुर के बालाजी अस्पताल चल रहे उपचार के दौरान सहदेव को होश आ गया है. अनुमान है कि शुक्रवार को सहदेव को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. अस्पताल में उपचार में करीब 3-4 लाख रुपए खर्च आया है, लेकिन अस्पताल के डॉ. देवेंद्र नायक ने कहा पूरा खर्चा अस्पताल प्रबंधन वहन करेगा.

इसे भी पढ़ें : Corona in Punjab: इटली से अमृतसर आई फ्लाइट में 125 यात्री कोरोना संक्रमित, विमान में सवार थे 180 यात्री 

बादशाह के साथ शूटिंग टली

बता दें कि सहदेव दिरदो के बसपन के प्यार से प्रभावित होकर रैप सिंगर बादशाह ने वीडियो बनाया था. वीडियो की लोकप्रियता मिलने के बाद अब बादशाह सहदेव के साथ दूसरा वीडियो बनाने जा रहे हैं. इसकी शूटिंग 15 जनवरी से शुरू होनी थी, लेकिन दुर्घटना की वजह से अब यह शूटिंग अगले महीने होने की संभावना है.

Read more : Is Crypto Looming? Panic Rises after Govt Lists Bill with Few Exceptions 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!