Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। बसपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजित जोगी पर बनने वाली फिल्म में उनके बचपन का किरदार अदा करेंगे. फ़िल्म ‘द अजित जोगी’ के मुहुर्त शॉट से फिल्म के निर्माण का आगाज हुआ. अमित जोगी के मार्गदर्शन पर राजश्री सिनेमा के बैनर तले फ़िल्म का निर्माण हो रहा है. इस फिल्म के जरिए दर्शक दिवंगत अजित जोगी के संघर्षों को सुनहरे पर्दे पर देख सकेंगे.

‘द अजित जोगी’ छत्तीसगढ़ में किसी राजनेता पर बन रही पहली फिल्म है. इसका निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े कर रहे हैं, वहीं निर्माता मनोज खरे और अरविंद कुर्रे हैं. फिल्म में संगीत हेमलाल चतुर्वेदी ने दिया है, फ़िल्म के दो गानों को बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण और ऋतु पाठक ने अपनी मधुर स्वर से सजाया है. इस फिल्म में अजित जोगी के जीवन से जुड़े उन अनदेखे और अनसुने पहलुओं को गंभीरता और स्थिरता से चित्रित किया जाएगा, जिनसे आम लोग शायद ही परिचित हों.

जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक ने बताया कि बायोपिक फिल्म ‘द अजित जोगी’ एक प्रेरणा श्रोत में अजित जोगी के जीवन से जुड़ी उन तमाम संघर्षों को देखने मिलेगा, जिसे उन्होंने पार करते हुए आईपीएस, आईएएस फिर एक लोकप्रिय और जन-जन के दिल में बसने वाले नेता का कठिन सफर तय कियाय नया राज्य बनने के बाद चुनौतियों को उन्होंने अपने सूझबूझ से कैसे सामना किया, और बिखरे प्रदेश को कैसे गुंथा. इन सभी विषयों पर केन्द्रित कर इस फिल्म के जरिए लोगों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा.

">
Share: