कैप्टन कूल की पत्नी को आया गुस्सा, झारखंड सरकार पर बिफरी

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी रांची में लगातार हो रही बिजली कटौती से काफी परेशान हैं. उनकी परेशानी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया में अपना गुस्सा जाहिर किया है. गुरुवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने सरकार की जीरो पावर कट नीति पर भी सवाल उठाए हैं.

जहां एक ओर राज्य की सरकार अपनी उपलब्धियों को गिनाने में लगी हुई है वहीं साक्षी धोनी के ट्वीट ने सरकार को घेरने का काम किया है. धोनी की पत्नी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रांची लोग लगातार बिजली की कटौती से जूझ रहें हैं. हर दिन लगभग 4 से 7 घंटे तक बिजली काटी जा रही है. उन्होंने लिखा कि पिछले पांच घंट से बिजली नहीं है और मुझे समझ में नहीं आ रहा कि जब कोई त्योहार नहीं है और न ही मौसम खराब है तो फिर बिजली की कटौती क्यों हो रही है.

ट्वीट में आखिरी में उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि जो लोग भी इसके जिम्मेदार हैं वो लोग जल्द ही कुछ कदम उठाएंगे. साक्षी का ट्वीट वायरल होते ही झारखंड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड ने कहा कि ठाकुर गांव के पास नया सब स्टेशन बन रहा है. इसके लिए 33 केवीए पावर ट्रांसफार्मर लगाए जाने की वजह से बिजली आपूर्ति रोकी गयी थी. इसके कारण सिमरिया, फुटकर डेलाटोली, पंडरा, फ्रेंड्स कॉलोनी के इलाकों में 7 घंटे बिजली नहीं रही. इसकी पूर्व सूचना भी जारी कर दी गयी थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।