Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सलमान खान ने अपनी नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बारे में खुद भाईजान ने जानकारी दी और अपना फर्स्ट लुक शेयर किया. हालांकि उन्होंने इस फोटो के साथ अपनी फिल्म का जिक्र नहीं किया. बताया जा रहा है कि फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग मुंबई में शुरू की गई है. एक दिन पहले पूजा हेगड़े ने भी तस्वीर शेयर कर इस बारे में पुष्टि की थी.

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में मुख्य भूमिका में तेलुगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं, फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हुई है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं और इसमें फीमेल लीड रोल में पूजा हेगड़े हैं.

सलमान खान का लुक एकदम अलग
सलमान खान के लुक की बात करें तो वह लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. ब्लैक डेनेम जैकेट में वह ऐक्शन मोड में दिख रहे हैं. आयुष शर्मा के साथ उनकी आखिरी फिल्म अंतिम में भी वह लंबे बाल में सिख के रोल में नजर आए थे, लेकिन इस बार उनका डैशिंग और एकदम अलग ही लुक देखने को मिलेगा. सलमान खान के इस लुक को देख सोशल मीडिया पर फैंस भाईजान की तारीफ कर रहे. सलमान के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए.


टाइगर 3 की शूटिंग पूरी हुई
कुछ समय पहले ही यशराज बैनर की टाइगर 3 की शूटिंग सलमान खान ने पूरी की है. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी. अब वह अपनी नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में लग चुके हैं. हाल में ही उनकी को-एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी एक झलक शेयर की थी. वह सलमान खान के आइकॉनिक ब्रेस्लेट फ्लॉन्ट करती दिखी थीं.

">
Share: