फिल्म ‘भारत’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, सलमान ने दर्शकों का इस अंदाज में किया शुक्र‍िया…

रायपुर। सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘भारत’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स बड़ी संख्या में सिनेमा हॉल पहुंचे. सलमान खान की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. जहां एक ओर भारत ने वर्ल्ड कप के पहले मैच में साउथ अफ्रिका के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की वहीं दूसरी ओर सलमान की फिल्म भारत ने भी फिल्मी पिच पर खूब कमाई की है.

सलमान खान की फिल्म भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये की शानदार ओपन‍िंग के साथ बॉक्स ऑफ‍िस पर कई र‍िकॉर्ड बनाए हैं. भारत की शानदार कमाई से खुश नजर आ रहे सलमान खान ने फैंस को शुक्रि‍या देते हुए खास मैसेज साझा किया है. सलमान ने ट्वीट में कमाई से ज्यादा एक खास बात की खुशी जाह‍िर की है.

सलमान ने ल‍िखा, “बहुत शुक्र‍िया, मेरे कर‍ियर की सबसे बड़ी ओपन‍िंग देने के लिए. लेकिन मुझे सबसे ज्यादा खुशी और सम्मान, गर्व तब महसूस हुआ जब एक सीन के दौरान राष्ट्रगान हुआ और उसके सम्मान में सभी खड़े हुए. इससे बड़ी सम्मान की बात मेरे लिए कुछ नहीं है. जय ह‍िंद, भारत”

सलमान खान की ज्यादातर फिल्में जो ईद पर रिलीज हुई हैं उन्होंने रिकॉर्ड बनाया है. अब बारी फिल्म भारत की है. सवाल यह है कि क्या भारत भी सलमान की बाकी फिल्मों की तरह ब्लॉकबस्टर साबित होगी.  फिल्म ने पहले दिन करीब 42.30 करोड़ की बंपर कमाई की है और नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है.अब फिल्म भारत सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों में तीसरे पायदान पर आ गई है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।