इस फिल्म से सलमान करेंगे 2019 में धमाका

मुंबई. सलमान खान अक्सर अपने चाहने वालों को कोई न कोई गिफ्ट अपनी फिल्मों के जरिए देते रहते हैं. अभी टाइगर जिंदा है की ताबड़तोड़ कमाई का दौर चल ही रहा है कि भाईजान अपने चाहने वालों को 2019 में एक और गिफ्ट देने वाले हैं. उनके बहनोई और इस फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने बताया कि भारत सलमान की अगली मूवी होगी.
गौरतलब है कि भारत 2014 की मशहूर साउथ कोरियन मूवी ओड टू माई फादर का हिंदी वर्जन होगी. इस कोरियन फिल्म को पूरी दुनिया में खूब सराहा गया. फिल्म की शूटिंग और पोस्ट शूटिंग वर्क होली के बाद से शुरु किए जाएंगे. कोरियन फिल्म आड टू माई फादर 1950 के कोरियन वार से शुरु होती है और कोरिया के एक देश के तौर पर संघर्ष को दिखाती है. भारत दरअसल 1947 से देश के आजाद होने के वक्त से अब तक की कहानी है. ये कहानी 1947 में पैदा हुए भारत नाम के शख्स की है जो देश के विकास के साथ साथ उसकी जिंदगी से जुड़े डेवलपमेंट को भी कहानी के तौर पर दिखाएगी. इसमें एक देश की यात्रा के साथ साथ एक इंसान की जीवन यात्रा को पर्दे पर दिखाया जाएगा. निर्देशक अली अब्बास जाफरी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और इस फिल्म के लिए रिलीज डेट 2019 की ईद को फिलहाल रखा गया है. उम्मीद की जा रही है भाईजान इस फिल्म में एक नए अवतार में होंगे और उनके चाहने वाले उनके इसस अवतार को भी काफी पसंद करेंगे.

विज्ञापन

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।