2300 करोड़ के मालिक सलमान खान को लेना पड़ा किराए का घर, जानिए वजह

मुंबई। बॉलीवुड के भाई यानि कि सलमान खान के पास बेशुमार संपत्ति होने के बावजूद उन्होने एक फ्लैट किराए पर लिया है. वे 2300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं, बावजूद इसके उन्हे एक फ्लैट किराए में लेना पड़ा. भाई जान अपने परिवार के साथ बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. बरसों से अपने इसी घर में रह रहे हैं लेकिन एक्टर के पास कई आलीशान घर भी हैं. वहीं अब इस लिस्ट में एक और घर जुड़ गया है. आखिर क्या वजह है जो को फ्लैट किराए से लेना पड़ा.

हाल ही में अपने बांद्रा वाले घर के पास एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट फाइनल किया है. इसके लिए वह एक महीने में 8.25 लाख रुपये किराया देंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट रिन्यूवल किया है. इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं.

आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी से सलमान खान के काफी अच्छे रिश्ते भी हैं. कहा जा रहा है कि सलमान ने इस घर को करीब एक साल के लिए ही किराए पर लिया है. दरअसल सलमान खान ने घर फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के पैड के रूप में इस्तेमाल करने के लिए लिया है. सलमान अभी भी अपने माता पिता के साथ ही रहते हैं.

आपको बता दें इन दिनों सलमान खान अपने पिता सलीम खान और माँ सलमा खान के साथ रहते हैं। गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के दो फ्लोर हैं. पहले फ्लोर पर उनके अब्बू-अम्मी सलीम खान और सलमा खान रहते हैं, जबकि ग्राउंड फ्लोर पर सलमान खान अकेले रहते हैं. सलमान और खान परिवार इस घर में तब से रहे हैं जब सलीम खान इंदौर से मुंबई में शिफ्ट हुए थे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!