पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू हुए ठगी का शिकार, ऑनलाइन शराब खरीदने के चक्कर मे ठगों ने लगाया चूना

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए हैं। बारू ऑनलाइन शराब खरीदने के चक्कर में ठगों के शिकार हो गए। ठगों ने उन्हें 24 हजार रुपये का चूना लगा दिया। उन्होंने मामले की शिकायत साउथ दिल्ली कै हौज खास थाना में दर्ज कराई है। मामले में पुलिस ने ओला कैब के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

Close Button

बताया जा रहा है कि आरोपी ने ऑनलाइन शराब की फर्जी वेबसाइट बनाई है। इस वेबसाइट के जरिये ही वो लोगों को ठगी का शिकार बना रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार 2 जून को वे शराब खरीदने के लिए ऑनलाइन सर्च कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक ऑनलाइन शाप नजर आई। वेबसाइट में दिये गए फोन नंबर पर उन्होंने फोन किया तो उन्हें ऑनलाइन पेमेंट के लिए कहा गया था।

संजय बारू बिजनेस स्टैण्डर्ड और फाइनेंशियल एक्सप्रेस के चीफ एडिटर रहे हैं। इसके साथ ही वे द टाइम्स ऑफ इंडिया और इकोनॉमिक्स टाइम्स के एसोसिएट एडिटर रह चुके हैं। संजय बारू द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री के ऊपर लिखित पुस्तक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ने 2014 में सियासी भूचाल मचा दिया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।