Video: सपना चौधरी का डांस सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल, आपने ये धांसू डांस नहीं देखा तो फिर क्या देखा

रायपुर. डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने डांस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन पिछले दिनों उन्होंने राजनीति के मैदान में भी गरदा उड़ा दिया था. सपना चौधरी के चुनाव लड़ने की बात सामने आई थी और लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर माहौल और गर्मा गया था. लेकिन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी चेहरे पर घूंघट डालकर जोरदार डांस कर रही हैं. खास बात यह है कि सपना चौधरी घूंघट ओढ़कर ‘घूंघट’ सॉन्ग पर ही जमकर ठुमके लगा रही हैं.

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का डांस इस वीडियो में वाकई कमाल का है. सपना चौधरी इस वीडियो में झूमकर डांस कर रही हैं और अपने फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. सपना चौधरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी सपना चौधरी अपने एकदम हटकर देसी अंदाज के डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं.

सपना चौधरी अपने डांस के साथ-साथ फिलहाल कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं. शनिवार देर शाम खबर आई थी कि सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के नयी दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर ने भी शनिवार को एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें सपना चौधरी और प्रियंका गांधी हैं और उसमें लिखा- सपना चौधरी जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत.

हालांकि रविवार को सपना चौधरी ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली है. सपना ने ये भी कहा कि प्रियंका गांधी के साथ उनकी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो काफी पुरानी है. सपना ने कहा कि ‘मैं कलाकार हूं, चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।