Sara Ali Khan ने शेयर किया फैमिली फोटो, लेकिन फिर भी नहीं दिखा Jeh Ali Khan का चेहरा

मुंबई. एक्ट्रेस Sara Ali Khan ने ईद के खास मौके पर परिवार के साथ एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan अपने चारों बच्चों Saif Ali Khan, Ibrahim Ali Khan, Taimur Ali Khan और Jeh Ali Khan के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. लेकिन क्योंकि Taimur के नाम पर इतना ज्यादा विवाद हुआ था, कि दूसरे बेटे के जन्म पर सेलेब्रिटी कपल ने हफ्तों तक बेटे के नाम और फोटो फैंस के साथ शेयर नहीं किया था.

लेकिन कुछ समय पहले ही Kareena Kapoor Khan ने अपने दुसरे बेटे का फोटो और उसका नाम फैंस के साथ शेयर किया. इसके बाद फैंस के जेहन में एक सवाल लगातार घर किए हुए था. इस सवाल का जवाब आज तक लोगों को नहीं मिला सका है.

इसे भी पढ़ें- Raj Kundra और Shilpa के समर्थन में आई Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है …

करीना छिपाती रही हैं बेटे का चेहरा

दरअसल जन्म से लेकर अब तक Saif Ali Khan और Kareena Kapoor Khan के बेटे की बहुत कम तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर आई हैं. जो तस्वीरें सामने आई भी हैं, उनमें या तो जेह का चेहरा छिपाया गया है या फिर उसे ठीक तरीके से दिखाया ही नहीं गया है. हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है.

इस फोटो में भी Jeh Ali Khan के चेहरे पर एक इमोजी लगा दिया गया है, ताकि उसका चेहरा किसी को दिखाई न पड़े. बता दें कि इससे पहले भी कई तस्वीरों में ऐसा देखने को मिला है. अब तक सिर्फ एक ही तस्वीर ऐसी आई है जिसे छिपाया नहीं गया है.

इसे भी पढ़ें- रिलिज हुआ Bigg Boss 15 का पहला प्रोमो वीडियो, हिंट कर देगा बेहद कनफ्यूज …

फैंस ने उठाए ये सवाल

बता दें कि Kareena Kapoor Khan की किताब में प्रकाशित की गई उस तस्वीर में Jeh का चेहरा दिखाया गया है. हालांकि उस तस्वीर में भी Jeh का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है और फोटो का एंगल ऐसा लिया गया है, जिस पर कॉमेंट सेक्शन में फैंस भी ये सवाल उठाते नजर आए थे कि Jeh का फेस स्पष्ठ नजर नहीं आ रहा है. अब इसके पीछे क्या वजह है ये तो वक्त से साथ ही पता चलेगा.

हालांकि इसके पीछे एक बड़ी संभावना ये भी हो सकती है कि सेलेब्रिटी कपल अपने बेटे का चेहरा एक तय समय पर किसी खास ढंग से रिवील करना चाहते हो. इस तरह के मामलों में कई बार सेलेब्स अपनी शादी या किसी खास तरह की तस्वीरों को किसी मैगजीन या फिर किसी और ब्रांड के साथ टाइअप करके भी रिवील करते हैं. लेकिन असल बात तब पता चलेगी जब सैफ-करीना इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।