गृहमंत्री Amit Shah को जन्मदिन की बधाई देकर सारा अली खान हुई ट्रोल, जानिए क्या है वजह …

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान को एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है. इस बार उनके एक ट्वीट को लेकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर घेर रहे हैं. दरअसल, 22 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह का जन्मदिन था. इस मौके पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे थे. इसी कड़ी में सारा अली खान ने भी अमित शाह को बधाई दी थीं. जिसके बाद लोगों ने उन्हें घेरना शूरू कर दिया.

बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान ने शुक्रवार को गृहमंत्री को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी. इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सारा को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई. ऐसा इस लिए हुआ क्योंकि सारा का ये अभी तक का पांचवा ट्वीट था. एक्ट्रेस ट्विटर पर काफी कम एक्टिव रहती हैं. सारा ने अपने ट्वीट में लिखा ‘देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.’

इसे भी पढ़ें – OTT Lovers के लिए काम की खबर : Amazon Prime मेंबर्स को बड़ा झटका, भारत में बढ़ी सब्सक्रिप्शन फीस …

ट्रोल हो रहीं हैं सारा अली

बता दें कि बीते कुछ वक्त में बॉलीवुड, एनसीबी की रडार पर है. हाल ही में जहां आर्यन खान, अनन्या पांडे और अरमान कोहली ड्रग्स केस को लेकर सुर्खियों में हैं, तो वहीं इससे पहले सुशांत के निधन के वक्त भी कई सितारों के साथ NCB ने पूछताछ की थी. ऐसे में अब सारा के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स बतौर मस्का मारना बता रहे हैं. सारा को इस ट्वीट पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – Protein : आपके शरीर में भी हो सकती है प्रोटीन की कमी, जानिए इसके मुख्य 10 लक्षण …

बता दें कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं. वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी. इसके साथ ही सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं. सारा अली खान जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आने  वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।