सराफा व्यापारी से लूट मामले में मुख्य शूटर प्रतापगढ़ से गिरफ्तार, दो की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी, अब भी दो फरार

हेमंत शर्मा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के डीडी नगर इलाके के चंगोरा भाठा में एक फरवरी को हुए गोलीकांड मामले में पुलिस को एक और सफलता मिली है. एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुख्य शूटर जावेद अहमद को गिरफ्तार किया है. इससे पहले भी दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आरोपी के खिलाफ और भी कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. आरोपी के पास से 2 कारतूस एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. बता दें कि डीडी नगर में सराफा व्यापारी जशराज सोनी और उसके बेटे के साथ 20 लाख की लूट की वारदात हुई थी.

आगे एएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी जावेद अहमद प्रतापगढ़ से गिरफ्तार किया गया है. इसके खिलाफ वहां 16 मामले दर्ज है. प्रतापगढ़ का यह कुख्यात बदमाश है औऱ टॉप टेन आरोपियों की लिस्ट में इसका नाम चौथे नंबर पर है. उनकी टीम वहां गिरफ्तार करने गई थी तो आरोपी और उसके लोगों ने फायरिंग कर दी थी. लेकिन दूसरी बार प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के पास से तीन पिस्टल और सुतली बम जब्त किया गया है.

मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है. आरोपी का भाई जुनैद और एक और आरोपी अभी फरार है. इसका भाई भी अपराधियों की टॉप टेन लिस्ट में पांचवे नंबर पर है. पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 7 दिन तक प्रतापगढ़ के कैम्प की. आरोपी को रिमांड लेकर पूछताछ भी की गई. जल्द इस मामले के अन्य दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।