VIDEO : सरोज पाण्डेय ने चेम्बर के पदाधिकारियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग से की बात, कोरोना की लड़ाई में सहयोग करने पर व्यापारियों को दिया धन्यवाद

रायपुर। ऑन लाइन श़ॉपिंग कंपनियों को लॉक डाउन के अवधि में घर पहुंच सेवा शुरु करने की अनुमति देने के मामले में देश भर के व्यापारियों के विरोध के बाद केन्द्र सरकार बैक फुट में आकर अपने ही आदेश को रद्द कर दिया है. इस मामले में राज्यसभा सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव ने रविवार को छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से बात की. उन्होंने कहा कि जैसे ही उनके संज्ञान में ये मसला आया वैसे ही उन लोगों ने केन्द्र सरकार से बात की. जिस पर सरकार ने त्वरित गति से कदम उठाते हुए फैसले को रद्द कर दिया. सरोज पाण्डेय ने इसके लिए भाजपा के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी की भी तारीफ की उन्होंने कहा कि सुंदरानी ने बताया था कि प्रदेश के व्यापारी रविवार शाम को  थाली, घंटी और शंख बजाकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे.

Close Button

इसके साथ ही सरोज पाण्डेय कोरोना के खिलाफ लड़ाई में व्यापारियों के सहयोग के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि व्यापारी इस मुश्किल हालात में सरकार का सहयोग दे रहे हैं.

आपको बता दें इससे पहले सरकार के इस आदेश के खिलाफ देश भर के व्यापारियों ने रविवार को थाली, घंटी और शंख बजाकर अपना विरोध दर्ज कराने वाले थे. कैट के इस विरोध प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स भी शामिल था. हालांकि उससे पहले ही सरकार ने अपने उस निर्णय को वापस ले लिया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।