Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर में सरपंच के चचरे भाई की गलाकटकर हत्या कर दी गई। दरअलस तिलवारा थाना क्षेत्र के ग्राम परासिया झिरी में सरपंच के चचेरे भाई की जघन्य हत्या कर दी गई है। यही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी मृतक की गर्दन काट कर अपने साथ ले गए हैं। वहीं इस जघन्य हत्याकांड के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई सदमे में है कि, आखिर किसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

इसे भी पढे़ः हमीदिया हादसे में शिवराज सरकार को नोटिस, बच्चों की मौत मामले में हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

 

तिलवारा पुलिस ने बताया कि, परासिया झिरी गांव निवासी गया प्रसाद कुसराम की पहले हत्या की गई। बाद में हत्यारे मृतक कि गर्दन काट ले गए। मृतक गांव से डेढ़ किमी दूर चना-गेहूं के खेत में झोपड़ी डालकर रखवाली करता था।

रविवार 28 नवंबर की रात आठ बजे वह घर से खाना खाकर खेत को निकला था। मृतक रोज वह दोपहर के वक्त घर आ जाता था लेकिन आज मृतक दोपहर को जब घर नहीं पहुँचा तो परिवार वालों ने उसे ढूढ़ने ने कोशिश की और जब खेत मे जाकर देखा तो खून से सनी लाश देखकर सब सत्र रह गए।

इसे भी पढ़ेः शिवराज कैबिनेट की बैठक आजः बच्चियों से रेप पर फांसी का विधेयक वापस लेने के प्रस्ताव पर होगी चर्चा, 6 नए मेडिकल कॉलेज के लिए जारी होंगे डेढ़ हजार करोड़ रुपए

मौके पर पहुंची पुलिस मृतक गया प्रसाद का सिर ढूंढ़ने में जुटी हैं। मौके पर डॉग स्क्वॉड टीम और एफएसएल टीम भी पहुंची थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस मृतक के सर का पता लगाने में जुटी हुई है साथ ही हत्यारों के बारे में भी पतासाजी की जा रही है।