63 साल की उम्र में एक्टर सतीश कौशिक ने इस डाइट को फॉलो कर घटाया था 25 किलो वजन, जानें डाइट प्लान

मुंबई. बॉलीलुड के शानदार एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक आज का 63वां जन्मदिन मना रहे हैं. यह वह व्यक्ति है जिन्होंने न केवल अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता बल्कि अपना मोटापा कम कर सभी को प्रेरित किया. उन्होंने साल 1983 फिल्म मौसम से अभिनय कर अपने करियर की शुरुआत की.इसके साथ ही मूत्तू स्वामी और कैलेंड़र जैसे किरदारों से हर किसी के दिलों में में राज़ किया है.

इसके बाद लगातार उन्होंने मिस्टर इंडिया के कैलेंडर से लेकर उड़ता पंजाब में ताया जी तक के न जाने कितने किरदारों पर नजर आएं. आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि 61 साल की उम्र में 25 किलो तक अपना वजन कम कर लिया.

उनकी यह ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई उनकी ताऱीफ कर रहा है. उनकी नए लुक की तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसके साथ ही कई नए फिल्में उन्हें मिल गई है. एक मीडिया रिपोर्ट में सतीश ने कहा कि वजन घटने के बाद अब वे काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं.  साथ ही कहा कि वह लंबे समय से एनर्जेटिक फील नहीं करते थे. बढ़े वजन से मुझे शारीरिक परेशानी नहीं थी, लेकिन मैं ज्यादा दूर चलने में असमर्थ रहता था.

ऐसे किया वजन कम

इस बारें में सतीश कौशिक ने कहा कि उनकी बेटी वजन कम करने के लिए काफी प्रोत्साहित किया. जब में कुछ अनहेल्दी खाने लगता था तो वह तुरंत बोलती है कि पापा, मत खाओं फिर मोटे हो जाओगें. कौशिक का कहना है कि मेरी लॉस एजेलिंस में डॉक्टर क्रिश्चियन मिडलटन से मुलाकात हुई. मैंने उनके द्वारा बताई गई डाइट फॉलो की.

ऐसे ही डाइट

अपनी डाइट प्लान का खुलासा करते हुए सतीश ने कहा था कि मैं रोजाना दो घंटे के लिए घूमता था. मैंने चीनी एकदम छोड़ दी थी. अब मैं बहुत खुश हूं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।