मोदी की मंत्री निर्मला ने प्याज पर दिया ये बयान… जमकर हो रही आलोचना

नई दिल्ली. मोदी सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को लोकसभा में प्याज के ऊपर एक बयान दिया. लोकसभा में प्याज की आसमान छूती कीमतों पर निर्मला सीतारमण ने मजाकिया लहजे में कहा कि प्याज की बढ़ती कीमतों से व्यक्तिगत तौर पर उनपर कोई खास असर नहीं पड़ा है, क्योंकि उनका परिवार प्याज-लहसुन जैसी चीजों को खास पसंद नहीं करता है.

उनके इस बयान से सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई है. लोकसभा में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले समेत कुछ सदस्यों ने प्याज के बढ़ते दाम का मुद्दा उठाया था. इसका जवाब देते हुए सीतारमण ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती…इसलिये चिंता न करें. मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसे प्याज की कोई खास परवाह नहीं है.’ वित्त मंत्री की इस बात पर कुछ सांसद हंस पड़े. लेकिन प्याज़ को लेकर वित्त मंत्री का ये बयान लोगों को रास नहीं आया और उनकी हरतरफ आलोचना हो रही है. सीतारमण के बयान से भड़के लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई कर दी है. लोग #SayItLikeNirmalaTai ट्रेंड करवा रहे हैं.

Close Button

प्याज 120 रूपए किलो, Don’t Worry… महिलाएं ऐसे स्वादिष्ट बनाए खाना

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।