BJP नेता को थप्पड़ मारने वाली SDM ने रचाई शादी, जानिए कौन है थप्पड़ मार प्रिया वर्मा के सपनों का राजकुमार, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

भोपाल। धारा-144 तोड़ने पर भाजपा नेता को थप्पड़ मारकर सुर्खियों में आई राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और एसडीएम प्रिया वर्मा ने शादी कर ली है। एसडीएम प्रिया वर्मा ने डीएसपी आशीष पटेल के साथ शादी रचाई (SDM Priya Verma married DSP Ashish Patel)  है।  शादी की खूबसूरत तस्वीरें प्रिया ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  शादी की तस्वीरों पर करीब 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, पांच हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं। शादी के जोड़े में दोनों बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं। समारोह स्थल की सजावट भी भव्य तरीके से की गई है। प्रिया वर्मा ने शादी की तस्वीरें फेसबुर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि-  इस पल का लंबे समय से इंतजार था। कुछ महीने पहले ही प्रिया वर्मा और आशीष पटेल की सगाई हुई थी। 

इसे भी पढ़ेः शिवराज कैबिनेट की बैठक आजः बच्चियों से रेप पर फांसी का विधेयक वापस लेने के प्रस्ताव पर होगी चर्चा, 6 नए मेडिकल कॉलेज के लिए जारी होंगे डेढ़ हजार करोड़ रुपए

बता दें कि जनवरी 2020 में प्रिया वर्मा की चर्चा खूब हुई थी। उन्होंने सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता थप्पड़ जड़ दिया था। इस दौरान एक दूसरा वीडियो भी सामने आया था, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने प्रिया वर्मा के बाल भी खींचे थे।

इसे भी पढ़ेः Jabalpur: सरपंच के भाई की गला काटकर हत्या, आरोपी मृतक के सिर को अपने साथ ले गए, खेत में मिला धड़

प्रिया मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के पास बसे एक गाँव मंगोलिया की रहने वाली हैं। प्रिया के पिता एक जनरल स्टोर की दुकान चलाते हैं।  प्रिया ने अपनी मेहनत और प्रतिभा के बल पर अलग मुकाम हासिल किया था। प्रिया सामाजिक रूप से भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं. प्रिया लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

प्रिया वर्मा 21 साल की उम्र में डीएसपी बन गई थी। तीन कोशिशों के बाद वह डिप्टी कलेक्टर बनी थी। सबसे पहले प्रिया वर्मा ने साल 2014 में एमपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास की थी। पहली पोस्टिंग जेलर के रूप में हुई थई। 2015 में प्रिया डीएसपी बन गईं। साल 2017 में प्रिया वर्मा ने फिर परीक्षा दी थी। प्रदेश में इस बार उन्होंने चौथा स्थान हासिल किया और डिप्टी कलेक्टर बनीं। थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया पर लोग प्रिया को बर्खास्त करने की मांग कर रहे थे।

इसे भी पढ़ेः ‘मामा’ राज में भांजियों के हक पर डाकाः छात्राओं को मिलने वाला साइकिल कागजों में हुआ वितरित, इधर लाखों रुपए के साइकिल स्कूलों में डंप पड़े हुए

प्रिया सिविल सेवा की तैयारी कर रहे छात्रों को फेसबुक पर सलाह भी देती हैं। 2020 के बाद प्रिया वर्मा के फेसबुक पर खूब फॉलोअर्स बढ़े हैं। अभी उनके पेज पर करीब चार लाख लाइक्स हैं। वहीं, 27 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!