whatsapp

सावधान ! Google पर भूलकर भी ना सर्च करें ये 5 चीजें, नहीं तो जेल में कटेगी रातें…

टेक डेस्क. गूगल सर्च (Google) से चीजें काफी आसान हो गई हैं, लेकिन ये उतना ही खतरनाक भी है. अगर आप इसका सावधानी से इस्तेमाल नहीं करते हैं तो इसकी वजह से आपको जेल तक जाना पड़ सकता है. हालांकि, इस बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते. कुछ केस में तो जेल तक जाना पड़ सकता है. अगर आप लफड़े में नहीं फसना चाहते तो आइए हम आपको बताते हैं कि आपको किन चीजों को गूगल (Google) पर सर्च करने से बचना होगा.

चाइल्ड क्राइम
चाइल्ड क्राइम एक बेहद गंभीर मुद्दा है. आप अगर आए दिन इस तरह के मुद्दों को लेकर सर्च करते हैं तो आपकी मुसीबतें बढ़ सकती है. इतना ही आप पर कार्रवाई भी की जा सकती है.

हैकिंग
अगर आप हैकिंग करने के तरीके के बारे में सर्च कर रहे हैं तो ये क्राइम है और आपको पता होना चाहिए. ऐसा करने पर आपको जेल में रात बिताना पड़ सकता है.

सेना से जुड़ी जानकारी
अगर आप सेना से जुड़ी किसी संवेदनशील जानकारी हासिल करना चाहते हैं और इसके लिए बार-बार गूगल सर्च (Google) कर रहे हैं तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि आपके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है.

हथियारों के बारे में जानकारी
अगर आप गूगल (Google) पर हथियारों के बारे में सर्च करते रहते हैं और आपको लगता है ये आम बात है तो ऐसा नहीं है, दरअसल सुरक्षा एजेंसियां ऐसे सर्च पर नजर रखती हैं और आप अगर बार-बार ऐसे सर्च करने रहते हैं तो आपको जेल जाने की नौबत भी आ सकती है.

पायरेसी
वीडियो पायरेसी गैर कानूनी कामों में से एक है, अगर आप इस बारे में कुछ सर्च करते हैं तो इस बात की काफी संभावना है कि आपके खिलाफ किसी तरह का सख्त कदम उठाया जाए.

Related Articles

Back to top button