भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे, सिडनी के घमासान में कौन मारेगा बाजी, सीरीज में बने रहने टीम इंडिया के लिए जीत जरूरी, जानिए मौसम और पिच रिपोर्ट

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला रविवार को खेला जाएगा. इस मैच पर सबकी नजर रहने वाली है. वजह है अगर ये मुकाबला भी टीम इंडिया हारती है तो भारतीय टीम वनडे सीरीज भी गंवा देगी, क्योंकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैच की वनडे सीरीज है, और सीरीज का पहला मुकाबला कोहली एंड कंपनी 66 रन से हार चुकी है.

जानिए कहां और कितने बजे से मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा, मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9.10 बजे से शुरू होगा.

पिच और मौसम रिपोर्ट

इस मुकाबले में भी पिच के सपाट रहने की उम्मीद है, जिस तरह से पहले मुकाबले में हाईस्कोरिंग मैच देखने को मिला था. सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी देखने को मिल सकता है, क्योंकि पिच से शुरुआत से मदद मिलने की उम्मीद नहीं है, पहले वनडे मैच में ढेर सारे रन बने थे दूसरे मुकाबले में भी पिच बल्लेबाजों की मददगार हो सकती है. बात मौसम की करें तो अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री रहने का अनुमान है. शाम के समय बारिश मैच में कुछ वक्त के लिए रुकावट बन सकती है.

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर रहेगी नजर

कोहली एंड कंपनी जिस प्लेइंग इलेवन के साथ सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में मैदान पर उतरी थी. अब देखना ये भी दिलचस्प होगा कि सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरती है. पहले मैच में हार्दिक पंड्या और शिखर धवन को छोड़ दें तो टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, खुद कप्तान विराट कोहली का भी बल्ला खामोश था. इतना ही नहीं गेंदबाजों पर भी सबकी नजर रहेगी, सीरीज के पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने जमकर रन लुटाए थे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।