राजधानी में गाय का दूध मिलना हुआ आसान, गाया के दूसरे आउटलेट का हुआ शुभारंभ…

रायपुर। रोजमर्रा की जिंदगी में दूध का अलग ही महत्व होता है. दूध पीने के एक-दो नहीं बल्कि हजारों लाभ होते है, और आज के जमाने में गाय का दूध आसानी से मिले ऐसा संभव नहीं. लेकिन गाया ने यह संभव करते हुए राजधानी रायपुर में दूसरे आउटलेट की शुरूआत की है.

गाया फ्रेश स्टोर का शुभारंभ छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के हाथों हुआ. गाया प्रोडक्ट के जरिए गाय के दूध से बनी तमाम चीजें आम जनता को आसानी से उपलब्ध हो रही हैं. आने वाले समय में रायपुर समेत विभिन्न रहवासी इलाको में गाया फ्रेश स्टोर खोलने पर विचार किया जा रहा है, वर्तमान में गाया के दो फ्रेश स्टोर रायपुर में उपलब्ध है.

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने इस अवसर पर कहा कि हम अपने प्रदेश में दूध उत्पादन को बढ़ाना चाहते हैं, बहुत दिनों से छत्तीसगढ़ में दूध की कमी महसूस की जा रही है, ऐसे में व्यापारी भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. आने वाले दिनों में दूध का और बेहतर उत्पादन होगा, उत्पादन के साथ-साथ विश्वसनीय सामग्रीयां भी बाजार में मिल पाएगी.

वामा मिल्क प्राइवेट लिमिटेड के संचालक महेंद्र धारीवाल ने कहा कि गाया फ्रेश स्टोर रायपुर के कटोरा तालाब और पंडरी में उपलब्ध है. आने वाले समय में अन्य रहवासी इलाकों में भी इसे खोला जाएगा. दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव समेत अनेक जगहों पर गाया के प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे. हर व्यक्ति गाय नहीं रख सकता, लेकिन गाया के प्रोडक्ट्स रख सकता है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।