अब हैदराबाद में होगी भारत और वेस्टइंडीज के बीच भिड़ंत, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 12 अक्टूबर से खेला जाएगा, सीरीज के पहले टेस्ट मैच में तो टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की, वेस्टइंडीज कहीं भी नहीं टिक सका, और अब सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज सीरीज में वापसी करने के फिराक में रहेगा, तो वहीं टीम इंडिया की नजर क्लीन स्वीप पर रहेगी।

हैदराबाद में होगा मुकाबला
भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जाएगा, मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से होगी।

टीम इंडिया की क्लीन स्वीप पर नजर
वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की नजर क्लीन स्वीप पर रहेगी, क्योंकि सीरीज के पहले टेस्ट मैच में तो भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में जीत हासिल की, राजकोट में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पारी और 272 रन से जीत दर्ज की थी, सीरीज के पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की टीम भारतीय गेंदबाजी और बल्लेबाजी के सामने कहीं भी नहीं टिक सकी थी।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
सीरीज के पहले टेस्ट मैच में युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को मौका दिया गया और पृथ्वी ने अपने डेब्यू मैच में ही शानदार शतक जड़ दिया, विराट कोहली ने भी शतकीय पारी खेली थी, तो वहीं रविंन्द्र जडेजा ने भी शतक जड़ा था, सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पृथ्वी और लोकेश राहुल के ओपनिंग पार्टनरशिप पर नजर रहेगी, सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पृथ्वी किस तरह का खेल दिखाते हैं इस पर क्रिकेट फैंस की नजर रहेगी, विराट कोहली के अभी 24 इंटरनेशनल टेस्ट शतक हुए हैं, अगर एक और शतक बना देते हैं तो कोहली इंजमाम उल हक के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे, इंजमाम के अभी 25 टेस्ट शतक हैं।

विज्ञापन

survey lalluram
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।